भारत

भारत में जोनस का धमाका: पहली बार लाइव, “जीजू-जीजू” की गूंज और दिल छू लेने वाला कबूलनामा

मुंबई, 28 जनवरी 2024: बॉलीवुड की चहेती प्रियंका चोपड़ा के पति और मशहूर गायक निक जोनस इन दिनों भारत में धूम मचा रहे हैं। शनिवार की रात मुंबई का लोलापलूजा इवेंट निक और उनके भाइयों के शानदार परफॉर्मेंस से गूंज उठा। खास बात ये है कि ये जोनस ब्रदर्स का भारत में पहला लाइव कॉन्सर्ट था, जिसने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं।

भारत में जोनस का धमाका

इंडियन लव: “जीजू-जीजू” के नारे और “तू मान मेरी जान” का जादू

स्टेज पर कदम रखते ही निक को “जीजू-जीजू” के जोरदार नारों से स्वागत मिला। इंडियन क्राउड के इस प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए निक ने सिंगर किंग का मशहूर गाना “तू मान मेरी जान” गाया। ये लम्हा बेहद खास रहा, जिसे देखते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस के वीडियो वायरल होने लगे।

“यह हमारा पहला प्यार है”: दिल को छू लेने वाला कबूलनामा

नृत्य और संगीत के इस सिलसिले के बीच निक ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “मुझे लगता है यह भारत में हमारी पहली प्रस्तुति है। संगीत में दी गई प्रस्तुति गिनी नहीं जाएगी!” ये कहकर उन्होंने 2018 में हुई जोधपुर की शादी से पहले की रस्मों में दिए अपने परफॉर्मेंस का जिक्र किया। इसके बाद निक ने एक दिल को छू लेने वाली बात कही, “एक परिवार के रूप में, भारत से हमारा गहरा नाता है। यह हमारा पहला प्यार है।”

भारत में म्यूजिकल जर्नी जारी: आज जैक्सन वांग का जलवा

लोलापलूजा के दो दिवसीय सफर में रविवार का दिन के-पॉप स्टार जैक्सन वांग के नाम रहेगा। पहली बार मुंबई आए जैक्सन वांग अपने म्यूजिकल मैजिक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। फैंस उनके परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पर आए वीडियोज में साफ झलकता है।

तो तैयार हो जाइए, क्योंकि भारत में म्यूजिक का ये सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है! बॉलीवुड से लेकर के-पॉप तक, आने वाले दिनों में संगीत प्रेमियों के लिए कुछ खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें

राहत फतेह अली खान का विवादित वीडियो वायरल, नौकर को पीटने की मांगी माफी

पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या निक जोनस ने सिर्फ इंग्लिश गाने ही गाए थे या उन्होंने इंडिया को कुछ खास तोहफा दिया?

बिल्कुल! निक ने भारतीय दर्शकों के दिल जीतने के लिए सिंगर किंग का मशहूर गाना “तू मान मेरी जान” गाकर उन्हें खास तोहफा दिया। इस लम्हे को देखकर तो सोशल मीडिया पर लोग झूम उठे और वीडियो वायरल हो गए।

कॉन्सर्ट के दौरान निक ने “यह हमारा पहला प्यार है” किसके बारे में कहा?

हंसी-मजाक के अंदाज में निक ने कहा, “मुझे लगता है यह भारत में हमारी पहली प्रस्तुति है। संगीत में दी गई प्रस्तुति गिनी नहीं जाएगी!” वो तो 2018 में जोधपुर की प्री-वेडिंग रस्मों में दिए अपने परफॉर्मेंस का हल्का-फुल्का मजाक बना रहे थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने भारत के लिए अपने गहरे प्यार का इजहार करते हुए कहा, “एक परिवार के रूप में, भारत से हमारा गहरा नाता है। यह हमारा पहला प्यार है।”

क्या निक और उनके भाइयों का ये दौरा सिर्फ मुंबई तक ही सीमित है?

जी नहीं, फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि ये दौरा सिर्फ मुंबई तक ही सीमित नहीं है। निक और उनके भाई देश के दूसरे शहरों में भी परफॉर्मेंस दे सकते हैं, लेकिन इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। तो नजर बनाए रखें, शायद आपके शहर में भी जोनस का जादू देखने को मिले!

लोलापलूजा के बाद क्या कोई और धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी?

हां, लोलापलूजा के मंच पर धमाका सिर्फ शुरुआत है! रविवार को के-पॉप स्टार जैक्सन वांग अपने म्यूजिकल मैजिक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और उनका पहला मुंबई दौरा यादगार होने का वादा करता है।

क्या भारत में सिर्फ विदेशी कलाकारों के ही कार्यक्रम हो रहे हैं? क्या हमारे अपने कलाकारों की कोई खबर है?

चिंता की कोई बात नहीं! लोलापलूजा सिर्फ एक बड़ी मिसाल है। आने वाले दिनों में बॉलीवुड से लेकर स्वतंत्र संगीतकारों तक, कई बड़े भारतीय कलाकारों के अपने कॉन्सर्ट और म्यूजिकल इवेंट्स होने वाले हैं। भारत में संगीत का जुनून तो कम नहीं होने वाला, बल्कि और बढ़ने वाला है!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *